काली बिल्ली की जेर | kali Billi Ki jer

जय महाकाल - 


 दुर्लभ काली बिल्ली की जेर | Kali Billi Ki Jer



https://mantraparalaukik.blogspot.in/


https://mantraparalaukik.blogspot.in/

https://mantraparalaukik.blogspot.in/


काली बिल्ली की जेर - 

 मित्रो आपको विश्वास नहीं होगा लेकिन ये सच है कि मनहूस मानी गई बिल्ली भी आपको आसानी से मालामाल बना सकती है।
ज्योतिष शास्त्र में बिल्ली का काफी महत्व माना गया है। इससे जुड़े हुए कई शकुन और अपशकुन बताए गए हैं। वैसे तो बिल्ली आसानी से हमारे घरों के आसपास देखी जा सकती है लेकिन ये आपके घर में रहने लग जाए तो अपशकुन माना जाता है। देसी बिल्लीयों को इतना मनहूस नहीं माना जाता जितना काली बिल्ली को माना जाता है। ये ही काली बिल्ली अगर आपके घर में बच्चों को जन्म दें तो आप आसानी से मालामाल हो जाएंगे। मगर ऐसा होना बहोत ही दुर्लभ हैं।
ऐसा माना जाता है कि यदि किसी के घर में बिल्ली अपने बच्चों को जन्म देती है तो उस घर वालों के लिए बहुत शुभ है। उस में बहुत ही जल्द धन, सुख और समृद्धि बढऩे लगती है। परिवार के सदस्यों के सभी रुके हुए कार्य आसानी से पूर्ण हो जाते हैं और धन लाभ बढ़ जाता है। इसके अतिरिक्त परिवार में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं रहती है। मगर ऐसा होता नहीं क्यों  की काली बिल्ली बहोत शातिर स्वाभाव की होती हैं.. मगर वो की बच्चों को जन्म देते ही वो जेर खुद खा लेती हैं। ..  खास तरह की बिल्ली यानी पूरी तरह काली बिल्ली अगर आपके घर में बच्चों को जन्म दें तब उसकीजेर  को संभाल लें और अपने पास रख लें।  । तंत्र शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि पूरी काली बिल्ली की जेर जिसके पास होती है उसके घर में पैसा ही पैसा होता है। यानि अकस्मात्  धन का आगमन शुरू हो जाता हैं। .
जिसके पास बिल्ली कि जेर होती है उसे भी कभी धनाभाव नहीं देखना पड़ता और  - मगर  इस प्रकार के कार्यों या सिद्धियों से प्राप्त धन संगर्ह का  सही उपयोग करे  किसी  गलत कार्यो  में उपयोग में न  लाए  - जितना भी सम्भव हो सके उतना जन कल्याण और अन्य शुभ कार्यों में उपयोग में लए। . आपक स्वयं महसूस करेंगे चमत्कार  कुछ दिनों के पश्चात के  किस प्रकार आपके साथ परिवर्तन हो रहा हैं।


बिल्ली कि   जेर प्राप्त करना बहुत ही मुश्किल कार्य है और उसमे वो काली बिल्ली जंगली बिल्ली होना जरुरी हैं इसका विशेष प्रभाव होता हैं कुछ ही  भाग्यशाली व्यक्तियों को ही यह प्राप्त हो पाती हैं । .
मगर यहाँ आपका मार्ग सरल कर देते हैं आपको। .इस जेर को प्राप्त करने क लिए अब ज्यादा संघर्ष करने की आवशक्ता नहीं। .. 

किसी भी व्यक्ति को अगर इस काली  बिल्ली की जेर की तलाश हैं।  वो हमसे अवश्य संपर्क करे 



 
contact -  +91 9207 283 275


कोई टिप्पणी नहीं: