तांत्रिक बाधा नष्ट करने के लिए विशेष धुप

जय महाकाल -



तांत्रिक बाधा नष्ट करने के लिए विशेष धुप-







मित्रो आज के इस युग में भी तांत्रिक क्रियाओं का  खौफ ,जहाँ तहाँ प्राय देखने को  मिलता हैं।  इसके मुख्य कारन हैं    व्यक्तिगत दुश्मनी और दूसरी वजह हैं ईर्ष्या। व्यक्ति इस हद तक पहोच जाते है की किसी की जान तक ले लेने से नहीं चूकते , किसी तांत्रिक द्वारा किसी के घर परिवार को इस कदर बर्बाद कर देते हैं की उसे बीमार कर देना , बार बार बुखार आना , घबराहट होना , घर का हर सदस्य ,एक के बाद एक बीमार गिरना डॉक्टरों का इलाज नाकाम होना। ये सब तान्त्रिक क्रियाओं के लक्षण हैं ये उसे    कई सालो तक पता नहीं चल पाता की उसके घर में ये उपद्रव क्यों  हो रहा हैं ,वह व्यक्ति बिचारा अपना bad luck चल रहा हैं ये सोच कर उसे अनदेखा कर देता हैं। . मगर सावधान अगर आप ये सोच कर अनदेखा क्र रहे हो तो गलत दिशा में जा रहे हो। .
इसके लिए हम आपको हमारे यहाँ के विशेष दुर्लभ  जड़ी बूटी से निर्मित   तांत्रिक प्रणाली से सिद्ध की हुई धुप के बारे में सूचित कर  रहे हैं । इस धुप की नित्य धूनी देने से आपके घर की तांत्रिक बाधा ,गृह पीड़ा ,ग्रहों की पीड़ा का धीरे धीरे शमन होता जायेगा

हिंदू धर्म में धूप देने और दीप जलाने का बहुत ज्यादा महत्व है। 

धूप देने के नियम : 

धूप देने के पूर्व घर की सफाई कर दें। पवित्र होकर-रहकर ही धूप दें। धूप घर के हर कोने कोने में दें । घर के सभी कमरों में धूप की सुगंध फैल जाना चाहिए। धूप देने और धूप का असर रहे तब तक किसी भी प्रकार का संगीत नहीं बजाना चाहिए। हो सके तो कम से कम बात करना चाहिए।

लाभ : धूप देने से तांत्रिक बाधाओं का शमन होता हैं  मन, शरीर और घर में शांति की स्थापना होती है। रोग और शोक मिट जाते हैं। गृहकलह और आकस्मिक घटना-दुर्घटना नहीं होती। घर के भीतर व्याप्त सभी तरह की नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकलकर घर का वास्तुदोष मिट जाता है। ग्रह-नक्षत्रों से होने वाले छिटपुट बुरे असर भी धूप देने से दूर हो जाते हैं। श्राद्धपक्ष में 16 दिन ही दी जाने वाली धूप से पितृ तृप्त होकर मुक्त हो जाते हैं तथा पितृदोष का समाधान होकर पितृयज्ञ भी पूर्ण होता है।


https://mantraparalaukik.blogspot.in/

अगर कोई साधक मित्र किसी क्रिया द्वारा गृह पीड़ा से  बाधित हो तो वोह अवश्य हमसे यह तांत्रिक धुप मंगवा  सकते हैं। 



ईमेल - gurushiromani23@gmail.com 

संपर्क  -  09207 283 275


3 टिप्‍पणियां:

  1. आप की ये धुप कैसे मगबाई जाएगी और इसे कैसे इस्तेमाल किया जाएगा और 1 किलो धुप कितने रूपए की आएगी
    सुशील कुमार भरद्वाज
    नवाबगंज जिला फर्रुखाबाद
    मोब.9450203449

    जवाब देंहटाएं