वशीकरण तावीज


वशीकरण  तावीज  सर्व कार्य सिद्धि 

जय महाकाल - 







मित्रो आज आपके लिए कुछ विशेष पोस्ट का आयोजन हैं , वोह ये हैं की किसी भी कार्य को अगर सुलभता से पूर्ण करवाना हो  या उस कार्य को अपने मन के मुताबिक अंजाम देना हो , तो  बहोत ही जटिल हो जाता  हैं   , तो ऐसे काम को सफल बना ने का एक मात्र मार्ग हैं , वशीकरण। .!वशीकरण वो प्रक्रिया हैं जिसे सम्मोहन भी कहा जाता हैं , के वशीकरण के जरिये मनुष्य के दिलो दिमाग को अपने ताबे में कर के उससे काम करवाना  , और उससे मन चाहा कार्य करवाना  , अथ : वोह हमारे कहने के मुताबिक काम करे यह  अर्थ भी आप कह सकते हो। .. चलो आपके लिए थोड़ा सा विस्तार से बता देते हैं , वशीकरण द्वारा क्या क्या काम होते हैं। ..*.वशीकरण का  स्तेमाल प्रेम संबंधों को फिर से सुधारने के लिए भी किया जाता है.

*. वशीकरण साधना के द्वारा व्यापार को भी  बढ़ाया जा सकता है.

* वशीकरण के द्वारा समाज में एक अलग जगह या अपनी अलग छवि  बनाई जा सकती है.

* इस विद्या के द्वारा शत्रु को अपना  मित्र बनाया जा सकता है.....!

* वशीकरण के द्वारा मनचाही सफलता प्राप्त की जा सकती है.

*  इसके द्वारा किसी के दिमाग में अपने लिए ख़ास जगह बनाई जा सकती है.

*. सम्मोहन द्वारा पति और पत्नी के बीच सम्बंधों को  फिर से सुधारा  जा सकता है.

*  इसके द्वारा शत्रु को मित्र बनाया जा सकता है.

*   सभा  सम्मोहन के अभ्यास के द्वारा व्यक्तित्व विकास भी किया जा सकता है.

*.  अपने खोये हुए प्रेम सम्बन्ध को वापस पाया जा सकता  हैं.

*.  व्यापारिक समस्याओं का समाधान भी किया जा सकता है.

*   इसके द्वारा अपने नकारात्मक मानसिक स्थितिओं से बहार आ सकते हैं.

*.विशेष कर वशीकरण से देवी देवताओ को भी अपनी ऒर  आकर्षित कर सकते हैं , जिससे आपकी साधना में सफलता प्राप्त करवा सकते हैं 

*. वशीकरण के द्वारा जीवन को बेहतर तरीके से जिया जा सकता है.

वशीकरण को सम्मोहन के नाम से भी जाना जाता है जिसका सरल मतलब होता है किसी को अपने नियंत्रण  में करना अर्थात किसी के दिमाग पे अधिकार करना. 

इस साधना में अक्सर लोग काले जादू का स्तेमाल करते हैं जो की किसी के  जीवन के लिए घातक सिद्ध होता है अतः ये निवेदन है की बुरी शक्तियों से आप अच्छाई की उम्मीद न रखे अन्यथा हानि होने की आशंका रहती है. 

इस साधना के दौरान नकारात्मक न सोचे और ना ही ऐसे लोगो के साथ रहे जो नकारात्मक सोचते हैं. सही मार्गदर्शन में विचार  करने से वशीकरण में आशातीत  सफलता अवश्य मिलती है.इसमें कोई संदेह नहीं। . कई साधक मित्रों के निवेदन के बाद , हम इस पोस्ट को आपके लिए प्रकाशित कर रहे हैं। ...!

अर्थात हमने कई लोगो की समस्या जानने के बाद यह निर्णय लिया की साधको के लिए , इस वशीकरण तावीज का निर्माण किया जाये , मित्रो इस तावीज का निर्माण विशेष , वस्तु जो की  बहोत ही दुर्लभ होती हैं , उदहारण , के तौर पर कस्तूरी , जो की बहोत ही महँगी और आसानी से ना मिलने वाली वस्तु का इसमें इस्तेमालहोता हैं , उसके पश्चात् और बहोत सारी दिव्य वनस्पति के मिश्रण से इस तावीज को हमारे आश्रम में  तांत्रिक प्रणाली से इसका   निर्माण किया जाताहैं। .. जो की, जो इसे धारण करनेवाला हो उसके नाम से सिद्ध कर के  दिया  जाता हैं , अगर कोई साधक , बंधू , मित्र , या महिला इस तावीज को प्राप्त करना चाहे तो हमारे आश्रम से संपर्क कर के इस तावीज को अवश्य  प्राप्त कर सकते हैं। ... धन्यवाद 

 ( साधक मित्रों से बिनती हैं की इस वस्तु का कदापि  दुरूपयोग ना करे अन्यथा अपने स्वय के नुक्सान के जिम्मेदार आप ही  होंगे। ....धन्यवाद। ...) 



संपर्क  -  09207 283 275




कोई टिप्पणी नहीं: